भाजपा विधायक लौकी के जूस से बीमार, सभी कार्यक्रम निरस्त- Sagar MP News

सागर
। भारतीय जनता पार्टी के विधायक शैलेंद्र जैन लौकी का जूस पीने के कारण बीमार हो गए। उन्होंने बताया कि वह अत्यधिक उल्टी-दस्त के शिकार हो गए हैं। शरीर में भारी कमजोरी महसूस कर रहे हैं एवं इसी बीमारी के कारण शनिवार के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं। 

भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन ने बताया कि नियमित दिनचर्या अनुसार सुबह की सैर के पश्चात् लौकी का जूस पिया वह लौकी इतनी विषैली थी कि जिसके मात्र एक घूँट से मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने विष पी लिया हो इसके बाद से ही अत्यधिक vomiting और lose motions हुए। इसकी वजह से आज के दैनिक जनता दरबार एवं समस्त कार्यक्रमों को  भी रद्द करना पड़ा आपको हुई परेशानी के लिए क्षमा चाहता हूँ। 

भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन के सभी कार्यक्रम निरस्त

हिम्मत ना होते हुए भी साहस एकत्रित करके पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड कार्यालय द्वारा आयोजित मिलन समारोह में सैनिकों के सम्मान में समारोह का हिस्सा बनने का प्रयास किया परन्तु कमजोरी की वजह से अभी भी ठीक महसूस नहीं कर रहा हूँ। आज की स्तिथि को देखते हुए कल तक स्वस्थ हो पाऊँगा इसकी शंका है यथा शीघ्र स्वस्थ होकर आप सबके बीच उपस्तिथ हो जाऊँगा।

भाजपा विधायक की सागर कलेक्टर से अपील

मैं जिला प्रशासन से अनुरोध करता हूँ सब्ज़ियों के उत्पादन हेतु ऐसे ज़हरीले केमिकल का उपयोग करने वाले एवं अधिक मुनाफ़े के लिए लोगों के स्वस्थ के साथ खिलवाड़ करने वाले उत्पादकों के ख़िलाफ़ भी दंडात्मक कार्यवाही करें। खाने पीने की वस्तुयों में गड़बड़ी करने वालों के ख़िलाफ़ केवल हर्जाने की कार्यवाही ना करते हुए आपराधिक प्रकरण दर्ज़ करें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.