RDVV NEWS- द्वितीय अवसर परीक्षा के लिए 5 परीक्षा केंद्र घोषित

Rani Durgawati Vishwa Vidhyalay, Jabalpur
के द्वारा ऐसे परीक्षार्थी जो कोविड-19 संक्रमण के कारण दिसंबर 2021 की विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में शामिल नहीं हो पाए थे, उनके लिए द्वितीय अवसर की परीक्षा कराए अवसर की परीक्षा कराए की परीक्षा कराए जाने की समय सारणी पहले ही घोषित की  जा चुकी है, अब परीक्षा केंद्र की घोषणा की गई है।

गौरतलब है कि रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर के कोविड-19 संक्रमण से प्रभावित विद्यार्थियों के लिए 5 परीक्षा केंद्र निर्धारित किए गए हैं 
01. विक्रम साराभाई भवन रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर में जबलपुर जिले के समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
2. शासकीय स्नातकोत्तर तिलक महाविद्यालय कटनी में कटनी जिले के समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
3.शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नरसिंहपुर में  नरसिंहपुर जिले के समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
4.शासकीय आरडीवीवी कॉलेज मंडला में  मंडला जिले के समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालय के परीक्षार्थियों के लिए के के परीक्षार्थियों के लिए शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालय के परीक्षार्थियों के लिए के के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है।
5.शासकीय  चंद्रविजय महाविद्यालय डिंडोरी में  डिंडोरी जिले के समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालयों के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

गौरतलब है कि परीक्षा संचालन शुल्क जमा ना कराने की स्थिति में उक्त महाविद्यालय के परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किए जाएंगे, जिसकी संपूर्ण जवाबदारी संबंधित महाविद्यालय की ही होगी। 
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.