NLIU BHOPAL- छात्राओं ने प्रोफ़ेसर के खिलाफ FIR नहीं कराई, पुलिस को लौटा दिया

भोपाल
। National Law Institute University कि करीब 100 छात्राओं ने प्रोफेसर तपन रंजन मोहंती पर आपत्तिजनक मैसेज भेजना और शैक्षणिक संस्थान में छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे परंतु जब पुलिस FIR दर्ज करने पहुंची तो छात्राओं ने पुलिस को वापस लौटा दिया। भोपाल पुलिस कमिश्नर का कहना है कि छात्राओं ने इस बारे में समय मांगा है। 

BHOPAL NEWS- प्रोफेसर के खिलाफ FIR हेतु पुलिस NLIU तत्काल पहुंच गई थी

नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी में एक प्रोफेसर द्वारा 100 से अधिक छात्राओं के साथ आपत्तिजनक व्यवहार का मामला पूरे देश की सुर्खियां बन गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इसे गंभीरता से लिया और DGP- डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को मामले की जांच करने के लिए निर्देशित किया था। सीएम शिवराज सिंह के आदेश के बाद डीएसपी निधि सक्सेना को तत्काल शिकायत करने वाली लड़कियों से मिलने एवं प्रोफेसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए भेजा गया। 

BHOPAL TODAY NEWS- NLIU की छात्राओं ने पुलिस को लौटा दिया

भोपाल के पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर ने बताया कि लड़कियों ने DSP निधि सक्सेना को वापस लौटा दिया है। फिलहाल FIR दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं है। यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर वी विजय ने बताया कि उनके पास भी पहली बार शिकायत आई है। हमने तत्काल जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पीड़ित छात्राओं की संख्या अभी तक सामने नहीं आई है।

NLIU NEWS- प्रोफ़ेसर ने साजिश रची या साजिश का शिकार हुआ?

इस मामले में बड़ा सवाल यह है कि प्रोफ़ेसर मोहंती ने 1 दिन में ऐसा क्या कर दिया जो वह लड़कियां FIR दर्ज कराने से पीछे हट गई जिन्होंने 1 दिन पहले खुलकर शिकायत की थी या फिर लड़कियों ने शिकायत की ही नहीं थी, बात का बतंगड़ बनाया गया और मुख्यमंत्री तक पहुंचाया गया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।