MP शिक्षक भर्ती घोटाले में कांग्रेस का दावा- स्क्रीनशॉट मुख्यमंत्री निवास के अधिकारी का है - PEB PAPER OUT NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 मामले में कांग्रेस पार्टी ने नया खुलासा किया है। कांग्रेस ने दावा किया है कि जिस मोबाइल फोन का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह मोबाइल फोन सीएम हाउस के एक अधिकारी का है। जबकि ग्वालियर के एक उम्मीदवार का कहना है कि उसे भोपाल से ग्वालियर जाते समय ट्रेन में एक एजेंट मिला था जो खुद को धौलपुर का रहने वाला बता रहा था। वायरल स्क्रीनशॉट उसी के मोबाइल फोन का है।

मध्य प्रदेश व्यापम घोटाला 2022- मुख्यमंत्री का कनेक्शन

वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट वाले मोबाइल फोन पर लक्ष्मण सिंह नाम दिखाई दे रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दावा किया है कि यह मोबाइल फोन मुख्यमंत्री निवास के OSD का है। यानी कि परीक्षा के दौरान या फिर शायद परीक्षा से पहले पेपर का स्क्रीनशॉट मुख्यमंत्री के निवास पर पहुंचाया गया था। कांग्रेस पार्टी के इस आरोप के बाद मामला और भी अधिक गंभीर हो गया है। 

MP PEB VYAPAM SCAM 2022- CM HOUSE CONNECTION 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा सहित कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं के बाद व्यापम घोटाला 2022 में कांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। अब देखना यह है कि सरकार इस मामले में क्या कदम उठाती है। और कांग्रेस पार्टी इस बार व्यापम घोटाला 2022 को किसी नतीजे तक ले जा पाती है या नहीं। 

CM HOUSE के OSD का मोबाइल जप्त कर जांच कराएं: कांग्रेस पार्टी की मांग

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री व मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने व्यापमं के तीसरी बार बदले गए नाम ‘कर्मचारी चयन बार्ड’ द्वारा मप्र प्राथमिक पात्रता शिक्षक वर्ग-3 ली जा रही परीक्षा में प्रश्रपत्र लीक कर अयोग्य परीक्षार्थियों की पूर्व नियोजित भर्ती का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दूसरा यह भी गंभीर आरोप लगाया है कि जब परीक्षा ऑनलाइन हो रही है, इसमें मोबाइल फ़ोन पूरी तरह वर्जित है तो मुख्यमंत्री के पदस्थ मौजूदा ओएसडी के मोबाइल पर 25 मार्च को सम्पन्न 35 पृष्ठीय प्रश्नपत्र और आंसरशीट कैसे पहुची? उनका मोबाइल त्वरित जब्त कर निष्पक्ष जांच कराई जाए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.