MP ONLINE government jobs- कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव, सॉफ्टवेयर डेवलपर और टेस्ट एनालिस्ट की भर्ती

मध्यप्रदेश शासन एवं टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज लिमिटेड का संयुक्त उपक्रम MP ONLINE LIMITED द्वारा वैकेंसी ओपन की गई है। बताया गया है कि एमपी ऑनलाइन में सॉफ्टवेयर डेवलपर, कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव और टेस्ट एनालिस्ट के रिक्रूटमेंट किए जा रहे हैं। 

एमपी ऑनलाइन द्वारा रिक्त पदों की संख्या और आवेदन की अंतिम तिथि घोषित नहीं की गई परंतु उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। सॉफ्टवेयर डेवलपर के लिए BE/ B.Tech/ MCA/ M.Sc (CS, IT) डिग्री के साथ कम से कम 1 साल का एक्सपीरियंस, कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव के लिए Graduate or Post Graduate in any Discipline (Non-Technical) (फ्रेशर्स अप्लाई कर सकते हैं) और टेस्ट एनालिस्ट के लिए B.E. / B.Tech (CS/IT) / M.C.A. / M.B.A. (CS/IT) / M.Sc. (CS/IT) डिग्री के साथ कम से कम 2 साल का एक्सपीरियंस मांगा गया है। 

Eligibility Criteria

Full Time Graduation or Post Graduation
Not more than 2 years break in career (education or between jobs)
Consistent academic records Class X onwards (Minimum 50%)
Candidate should not have attended the MPOnline Selection Process in the last 6 months 

उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन की वेबसाइट पर जाकर करियर@एमपीऑनलाइन ऑप्शन का उपयोग करके ऑनलाइन एप्लीकेशन फाइल कर सकते हैं। सुविधा के लिए हम डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। यहां क्लिक करके डायरेक्ट वैकेंसी वाले पेज पर जा सकते हैं और ऑनलाइन एप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.