MP NEWS- आँगनवाडी, आशा, उषा कार्यकर्ताओं को भोपाल में घुसने से रोका

भोपाल
। मानदेय और तमाम समस्याओं को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंचाने के लिए भोपाल आ रही आंगनवाड़ी, आशा और उषा कार्यकर्ता महिला कर्मचारियों को भोपाल की सीमा पर ही रोक लिया गया। 1 दिन पहले तक इनके पास भोपाल में प्रवेश की अनुमति थी परंतु अचानक अनुमति निरस्त कर दी गई। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान सरकार के इस कदम की निंदा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आँगनवाडी, आशा, उषा कार्यकर्ता बहने अपने मानदेय, भुगतान व अन्य 18 सूत्रीय माँगो को लेकर आज भोपाल में प्रदर्शन करने अनुमति लेकर आ रही थी लेकिन अचानक से इनकी अनुमति निरस्त कर दी गयी, इन्हें भोपाल की सीमाओं पर ही रोक लिया गया।

नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार में इन बहनो को प्रताड़ित किया जा रहा है, इन्हें भोपाल आने से रोका जा रहा है, इनकी बात तक नही सुनी जा रही है। लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार प्राप्त है , पता नही सरकार को इन बहनो से क्या डर है..? मैं शिवराज सरकार से माँग करता हूँ कि इन बहनो ने कोरोना के भीषण संकट काल में भी अपनी सेवाएँ दी है , इनकी माँगो पर तत्काल सहानुभूतिपूर्ण निर्णय लेकर इनके साथ न्याय किया जावे। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.