मध्यप्रदेश में सभी किरायेदारों का सत्यापन कराया जाए: मुख्यमंत्री के निर्देश - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करते हुए सख्त निर्देश दिए हैं कि सभी किरायेदारों का सत्यापन कराया जाए। पुलिस थानों में सत्यापन की प्रक्रिया को आसान बनाया जाए।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में अन्य देशों से आए अवैध प्रवासियों की पहचान के लिए अभियान चलाया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज कानून व्यवस्था की स्थिति के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ निवास कार्यालय में बैठक ले रहे थे। बैठक में मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा, पुलिस महानिदेशक श्री सुधीर सक्सेना तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भोपाल के ऐशबाग क्षेत्र से पकड़े गए चार संदिग्ध आकंतवादियों के संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस प्रकरण के सभी पहलुओं पर विस्तार से जांच के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मकान मालिक, किरायेदार को रखने से पहले, उनकी जांच व सत्यापन आवश्यक रूप से कराएँ। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.