MP government jobs- सरकारी अस्पतालों में NHM फिजियोथैरेपिस्ट की भर्ती, यहां आवेदन करें

NHM MP Physiotherapist vacancy 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में National Health Mission द्वारा फिजियोथैरेपिस्ट की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के द्वारा संविदा के आधार पर नियुक्तियां की जाएंगी। जॉब नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन द्वारा जारी वैकेंसी नोटिस के अनुसार सेम्स लिमिटेड के माध्यम से 34 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई थी जिसमें संशोधन किया गया है। अब रिक्त पदों की संख्या बढ़ाकर 78 कर दी गई है। सभी नियुक्तियां आउट सोर्स एवं संविदा के आधार पर घोषित की गई हैं। बताया गया है कि मध्य प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में फिजियोथैरेपी यूनिट शुरू की जा रही है। कई जिलों में स्टाफ नर्स द्वारा फिजियोथैरेपी कराई जा रही थी। सिर्फ 15 जिलों में फिजियोथैरेपिस्ट नियुक्त किए गए थे। आप सभी जिलों में प्रोफेशनल फिजियोथैरेपिस्ट की नियुक्ति की जा रही है। 

जॉब नोटिफिकेशन के अनुसार SAMS लिमिटेड द्वारा नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार अनुबंधित कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट SAMS.CO.IN पर जाकर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं एवं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया दिनांक 17 मार्च 2022 से शुरू हो गई है और लास्ट डेट 31 मार्च 2022 घोषित की गई है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.