MP CIVIL JUDGE JUNIOR ENTRY LEVEL EXAM DATE- 2021 - सिविल जज, जूनियर एंट्री एग्जाम-2021 की तारीख घोषित

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट, जबलपुर ने सिविल जज, जूनियर डिविजन (एंट्री लेवल) एग्जाम-2021 की तारीख घोषित कर दी है। यह परीक्षा आगामी 6 मई 2022 दिन शुक्रवार को एक ही शिफ्ट में (SD-100 Isolation Model) में आयोजित होगी। 

गौरतलब है कि यह परीक्षा मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों में भी आयोजित होगी। मध्य प्रदेश के सात जिलों भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, सागर, सतना और उज्जैन में आयोजित होगी। जबकि अन्य 6 राज्य जहां परीक्षा आयोजित होगी। हरियाणा,दिल्ली( केंद्र शासित प्रदेश) उत्तर प्रदेश ,राजस्थान, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ हैं। 
 
यह परीक्षा हरियाणा के गुरुग्राम में, न्यू दिल्ली में, जबकि उत्तर प्रदेश के 8 जिलों में आयोजित होगी। जो कि आगरा, गाजियाबाद, कानपुर, लखनऊ, मेरठ ,नोएडा, प्रयागराज और वाराणसी में होगी। राजस्थान में 2 जिलों जयपुर और कोटा में, महाराष्ट्र के  मुंबई में, छत्तीसगढ़ के दुर्ग- भिलाई और रायपुर में आयोजित की जाएगी। 

सनद रहे कि यह परीक्षा विज्ञापन क्रमांक 141/Exam/ CJ/ 2021 जो की 21 दिसंबर 2022 को जारी किया गया था, के लिए आयोजित की जा रही है। अभ्यार्थियों को जो भी सेंटर अलॉट किए जाएंगे उनमें किसी भी प्रकार का कोई भी परिवर्तन नहीं किया जाएगा। 
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.