JABALPUR रेलवे की महिला क्लर्क सस्पेंड, टिकट रखने का आरोप

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर मैं आज रेलवे स्टेशन की टिकट खिड़की पर महिला क्लर्क और महिला यात्री के बीच विवाद टिकट को लेकर विवाद हुआ जिसके कारण महिला क्लर्क को सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बुकिंग काउंटर पर तैनात एक महिला क्लर्क पर टिकट रखने के आरोप लगाते हुए एक महिला यात्री ने हंगामा मचा दिया। हंगामा होने के कारणअधिकारियों ने एक्शन लिया। रेलवे ने इस पूरे मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

रविवार दोपहर को एक महिला यात्री ने प्लेटफार्म नंबर छह स्थित टिकट काउंटर पर टिकट खरीदा। महिला कुछ देर बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला ने आरोप लगाए कि बुकिंग काउंटर पर मौजूद महिला क्लर्क रंजना को पूरे पैसे दिए, लेकिन उसने एक टिकट कम दिए। इसी बात पर महिला यात्री और क्लर्क के बीच विवाद हो गया। दोनों महिलाओं में हो रहे इस विवाद का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मामला तूल पकड़ते ही रेलवे प्रशासन हरकत में आ गया। उसने तत्काल महिला बुकिंग क्लर्क को निलंबित करते हुए मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। डीसीएम सुनील श्रीवास्तव के मुताबिक प्रकरण संज्ञान में आने पर प्रारंभिक कार्रवाई के तहत महिला बुकिंग क्लर्क को सस्पेंड किया गया है। जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे विभागीय कार्रवाई होगी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें