पत्नी के खिलाफ पति को ब्लैकमेल करने की FIR, सुहागरात का VIDEO वायरल करने की धमकी दी थी- BHOPAL NEWS

भोपाल।
विदिशा की रहने वाली एक युवती जो खुद को जेके हॉस्पिटल भोपाल में नर्स बता रही थी, के खिलाफ वडोदरा गुजरात के रहने वाले उसके पति ने ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। युवती के अलावा उसकी मां, बहन, पहला पति और उसकी साथी नर्स सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

वडोदरा का लड़का, विदिशा की लड़की, फेसबुक पर हुआ प्यार, भोपाल में शादी

पुलिस को की गई शिकायत में वडोदरा गुजरात के रहने वाले नवीन गुप्ता उम्र 30 वर्ष ने बताया कि वह एक लैब टेक्नीशियन है। सन 2018 में फेसबुक के जरिए उसकी मुलाकात रानी रैकवार से हुई थी। रानी ने खुद को अविवाहित बताया था। कहा था कि वह जेके हॉस्पिटल में नर्स है। रानी ने अपने परिवार वालों से भी बात कराई। सब कुछ तय होने के बाद 6 जून 2019 को आर्य समाज मंदिर नेहरू नगर भोपाल में विधिवत शादी हुई। 

भोपाल में शादी के बाद जयपुर में FIR, 3 महीने जेल में रहा

नवीन गुप्ता ने बताया कि शादी के तत्काल बाद 23 जून 2019 को जयपुर राजस्थान में उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। जिसके कारण 3 महीने तक वह जेल में रहा। जेल से निकलने के बाद उसने छानबीन की तो पता चला कि उसकी पत्नी रानी, पहले से ही शादीशुदा है। उसकी एक बेटी भी है जिसे वह अपनी बहन की बेटी बताती थी। 

सुहागरात का वीडियो वायरल करके, झूठे मामले में फंसाने की धमकी

नवीन गुप्ता द्वारा की गई शिकायत के अनुसार खुलासा होने के बाद रानी ने तलाक के लिए उसे भोपाल बुलाया।भोपाल पहुंचने पर उसने उसके बैग से मार्कशीट, क्रेडिट कार्ड, चेकबुक, पासपोर्ट और बैंक पासबुक छीन ली। साथ ही धमकी दी कि 10 लाख रुपए नहीं दिए तो तुम्हारे मोबाइल से सुहागरात के VIDEO इंटरनेट पर डालकर तुम्हें साइबर और बलात्कार के केस में फंसा दूंगी। इस दौरान रानी के साथ उसकी मां, बहन, प्रेम ठाकुर, पहलवान रघुवंशी और एक पुलिसवाला भी था। 

इनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ 

1. रानी रैकवार, मूल निवासी विदिशा, वर्तमान राजहर्ष कॉलोनी, भोपाल।
2. कुसुम रैकवार, रानी की मां।
3. मौली रैकवार, रानी की बहन।
4. प्रेम सिंह दांगी, रानी का पहला पति।
5. नर्स भारती कटिया, नरसिंहपुर की रहने वाली।
6. पहलवान रघुवंशी, विदिशा का रहने वाला।
भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।