INDORE NEWS - गर्ल्स स्कूल परीक्षा के समय वो वाला वीडियो चल रहा था, DEO के आने पर भी बंद नहीं किया

इंदौर
। बड़ा गणपति चौराहा स्थित सरकारी गर्ल्स स्कूल में एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उस समय आपत्तिजनक वीडियो देख रहा था जबकि स्कूल में परीक्षा चल रही थी। DEO परीक्षा केंद्र का निरीक्षण कर रहे थे। उसकी इस हरकत को देखकर उससे बात करने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी 150 मीटर पैदल चलकर उसके पास तक पहुंच गए परंतु वह वीडियो में इतना डूबा हुआ था कि उसे पता ही नहीं चला। 

यह घटनाक्रम दिनांक 7 मार्च 2022 को इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे पर स्थित शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। कक्षा 12 की परीक्षा चल रही थी। एग्जाम के दौरान DEO मंगलेश्वर व्यास यहां इंस्पेक्शन करने पहुंचे। ठीक उसी समय चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विकास तिवारी अपने मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो देख रहा था। DEO व्यास ने बताया कि वे इंस्पेक्शन करने पहुंचे तो एग्जाम के गेट के वहां एक प्यून विकास तिवारी बैठकर मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो देख रहा था। 

150 मीटर पैदल चलने के बाद उसके पास पहुंचा तो भी वह वीडियो देखने में इतना मशगूल था कि उसे पता नहीं चला कि मैं उसके पास पहुंच गया। सवाल करने पर वह हक्का-बक्का रह गया। उससे पूछा कि यहां क्यों बैठे हो तो कहने लगा वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों को रोकने के लिए। इसके बाद उससे और सवाल पूछे तो वह कुछ नहीं कह सका। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि केंद्र अध्यक्ष और प्राचार्य की शिकायत मिलने के बाद चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है। यदि उसने अपने व्यवहार में सुधार नहीं किया तो उसकी सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.