GWALIOR NEWS- रतनगढ़ के जंगल में शरारती तत्वों ने आतिशबाजी करके दहशत फैलाई

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर और दतिया के सीमा क्षेत्र में स्थित रतनगढ़ के जंगल में कुछ शरारती तत्वों ने आतिशबाजी करके दहशत फैला दी। पतझड़ के कारण जंगल में बड़ी मात्रा में सूखे पत्ते और लकड़ियां जमीन पर गिरे हुए हैं। आतिशबाजी के कारण उनमें आग लग गई और जंगल के ऊपर धुआ निकलता हुआ दिखाई दिया। सूत्रों ने बताया कि यूक्रेन रूस युद्ध की खबरों के बीच लोगों में दहशत फैलाने के लिए यह शरारत की गई है। 

दतिया एसपी अमन सिंह राठौड़ की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है कि दतिया जिले की सीमा क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई ब्लास्ट नहीं हुआ है। रविवार के दिन किसी खदान में अथवा किसी अन्य समारोह में भी धमाके नहीं किए गए हैं। ग्वालियर जिले की गिजोर्रा थाना पुलिस (जिस क्षेत्र में घटना का होना बताया जा रहा है) ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को अफवाह बताया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दतिया एसपी अमन सिंह राठौड़ अपनी स्पेशल टीम को लेकर इस इलाके में सर्चिंग के लिए निकले थे। उल्लेखनीय है कि पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा जंगल के इलाकों में नियमित रूप से गश्त की जाती है ताकि यदि कहीं कोई अपराधी छुपे हुए हो तो उन्हें पकड़ा जा सके। इस खबर के आधार पर कुछ लोगों ने अफवाह फैलाई कि दतिया एसपी और डकैतों के बीच मुठभेड़ हो गई है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.