GWALIOR NEWS- रॉक्सी पुल पर दुकानदार ने 11 साल की मासूम बच्ची का रेप किया

ग्वालियर
। रॉक्सी पुल पर लोकप्रिय राठौर पतंग वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने एक मजदूर की 11 वर्षीय मासूम बच्ची को अपने गोदाम में बंधक बनाकर उसका रेप किया। उल्लेखनीय है कि राठौर पतंग वाले, इलाके का फेमस नाम है। पिछले 50 साल से राठौर परिवार यहां पर पतंग का कारोबार कर रहा है।

पुलिस ने बताया कि राक्सी पुल के पास ही मजदूर परिवार रहता है। बुुधवार की रात को 11 साल की बच्ची माता-पिता से मोमोज खाने की जिद्द करने लगी। मां ने बच्ची को घर के पास ही मोमोज लाने के लिए पैसे दे दिए। मोमोज वाला, राठौर पतंग वाले की दुकान के पास ही खड़ा होता है। रात में दुकान पर चतुर्भुज राठौर बैठा था। बच्ची का पहले से बाजार में आना जाना था। इसलिए वह पतंग वाले से परिचित थी। पुलिस ने बताया कि आरोपित उसे खाने-पीने का सामान देने के बहाने अपने गोदाम में ले गया। बच्ची को गोदाम में बंधक बनाकर उसके साथ गलत काम करने लगा। 

बच्ची रोने लगी और शोर मचाने लगी। आरोपित ने उसका मुंह बंद कर दिया। दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इसी बीच के काफी देर तक नहीं घर लौटने पर उसकी मां उसे खोजने के लिए घर से निकल आई। किसी ने उसे बताया कि बच्ची को चतुर्भुज गोदाम में ले गया। मां के गोदाम पर पहुंचते ही आरोपित वहां से भाग निकला। आरोपित की इस हरकत से बाजार में शोर मच गया। पब्लिक ने चतुर्भुज को पकड़ लिया। तब तक पुलिस भी मौके पर आ गई। 

बच्ची की मां की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ बच्ची के अपरहरण, बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला पोस्को एक्ट के साथ दर्ज किया है। पुलिस ने बच्ची का सुबह मेडिकल परीक्षण कराया। बच्ची इस घटना से डरी हुई अवश्य है। पुलिस का कहना है कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ्य है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.