BHOPAL NEWS- वर्मा ट्रेवल्स की वॉल्वो बस में आग, 35 यात्री हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे

भोपाल से हैदराबाद
जा रही एक वॉल्वो बस बुधवार को बड़े हादसे का शिकार हो गई। अचानक लगी आग से पूरी बस जल गई। बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। अच्छी बात यह है कि किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। हादसा बैतूल जिले में हुआ, पुलिस का अनुमान है कि अचानक टायर फट जाने के कारण आग लगी होगी।

भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई वोल्वो बस में आग लगी

बैतूल पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे 69 पर बैतूल से 20 किलोमीटर दूर नीम पानी के पास हादसा हुआ। भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई वर्मा ट्रेवल्स की वॉल्वो बस क्रमांक एमपी 04 पीए 5632 शाम को बैतूल पहुंचने से पहले ही जल गई। इस बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। चलती बस में अचानक धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया और बस को तत्काल रोक दिया। यात्रियों को बाहर निकाला गया। इसी दौरान आग भड़क उठी। पूरी बस होली की तरह जल रही थी। 

जब तक बैतूल से फायर बिग्रेड घटनास्थल तक पहुंची तब तक वोल्वो बस, आग का धड़कता हुआ गोला बन चुकी थी। शाहपुर थाना प्रभारी एसएन मुकाती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि हम इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं परंतु पूछताछ के दौरान पता चला है कि बस का टायर बर्स्ट हो गया था। शायद इसी के कारण आग लग गई होगी। अच्छी बात यह है कि किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।