दिग्विजय सिंह के मिर्ची बाबा फिर पिट गए, पुलिस ने टांगाटोली कर गाड़ी में डाला - MP NEWS

ग्वालियर।
कांग्रेस पार्टी के दोनों बड़े नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को मिर्ची यज्ञ के माध्यम से शत्रुओं से बचाने वाले मिर्ची बाबा खुद को बचाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। मुरैना में कुछ गुंडों ने उनकी पिटाई लगा दी। मिर्ची बाबा रो-रो कर पुलिस को सारा घटनाक्रम बता रहे थे। उल्लेखनीय है कि पिछले 1 साल में मिर्ची बाबा पर आधा दर्जन से ज्यादा हमले हुए हैं।

चौराहे पर मिर्ची बाबा और उनके चेलों को घेरकर पीटा

बताया गया है कि मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाने के लिए ग्वालियर से मुरैना जा रहे थे। तभी रास्ते में मुरैना बैरियर चौराहे के पुल पार करते ही उनकी गाड़ी को कुछ लोगों ने रोक लिया और मारपीट कर दी। घटना में बाबा को चोट आई है। उनके शिष्यों की भी पिटाई हुई है। एक शिष्य को गंभीर चोट आई है। 

मिर्ची बाबा कांग्रेस जिलाध्यक्ष के घर फूट-फूटकर रोए

मिर्ची बाबा पिटाई के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के आवास पर पहुंचे। यहां फूट-फूटकर रोए। उन्होंने रोते हुए कहा- मुरैना हाईवे पर गुंडों ने मेरी गाड़ी रोक ली। पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। वहां कुछ लोगों ने बचा लिया। मेरे तीनों फोन ले गए। एक बच्चे की आंख फूट गई है। 

मिर्ची बाबा को पुलिस ने टांगाटोली कर गाड़ी में डाल लिया

हमले के बाद बाबा हाईवे पर चक्काजाम करने जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें टांगाटोली कर गाड़ी में डाल लिया। अभी यह पता नहीं चल सका कि बाबा को कहां ले जाया गया है। कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष ने बताया कि बाबा को सिविल लाइन थाना पुलिस ले गई है। वह कहां ले गई है। इसका पता अभी नहीं चल सका है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा का कहना है कि यह भाजपाइयों का काम है। फिलहाल इस बात के कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं।

पहले भी हो चुके मिर्ची बाबा पर हमले

6 दिसंबर 2021 को मिर्ची बाबा पर ग्वालियर में हमला हुआ था। स्वामी वैराग्य नंद उर्फ मिर्ची बाबा रात में आदित्यपुरम के पास शनिचरा मंदिर से लौट रहे थे। बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था। कार पर पथराव भी किया था। बाबा को हल्की चोट भी आ गई थी। 

अगस्त 2021 में भी बाबा पर जरेरुआ कला में आश्रम जाते समय हमला हुआ था। बदमाशों ने उनकी कार रोककर जानलेवा हमला किया था। मिर्ची बाबा ने भागकर अपनी जान बचाई थी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !