MP NEWS- पुलिस पर नेता, व्यापारी और पत्रकारों की चुपके से CDR निकालने का आरोप

बैतूल।
मध्य प्रदेश की बैतूल पुलिस पर गंभीर आरोप लगा है। कांग्रेस पार्टी के विधायक निर्णय डागा ने दावा किया है कि पुलिस ने बैतूल जिले के 52 लोगों (जिनमें विधायक सहित जनप्रतिनिधि, प्रतिष्ठित व्यापारी और पत्रकार शामिल हैं) की अवैध रूप से CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) निकालें और छानबीन की। 

कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधायक निलय डागा का दावा है कि नियम अनुसार FIR दर्ज हुए किसी भी व्यक्ति की CDR नहीं निकाली जा सकती। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ना केवल उनकी बल्कि सांसद डीडी उइके की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी निकलवाए हैं। विधायक ने सवाल किया कि पुलिस ने इस प्रकार की अवैध गतिविधि क्यों की है। क्या पुलिस हम लोगों को ब्लैकमेल करना चाहती है। 

इसके लिए उन्होंने डीजीपी को शिकायत की है। उन्होंने शिकायत में मांग की है कि इस बात की जांच की जाए कि किसके आदेश पर यह सीडीआर निकलवाई गई है और उक्त अधिकारी को टर्मिनेट किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि वे इस मुद्दे को लेकर धरने पर बैठेंगे, विधानसभा में उठाएंगे और फिर भी कुछ नहीं होता है तो कोर्ट में भी जाएंगे। इस मुद्दे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी चर्चा की गई है। कांग्रेस पूरे प्रदेश में यह मुद्दा उठाएगी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.