INDORE NEWS- बिजली कंपनी कर्मचारी के खिलाफ बहू के रेप का मामला दर्ज

इंदौर।
मध्य प्रदेश के उज्जैन में बिजली कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी के खिलाफ उनकी पुत्रवधू ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि पिछले 7 साल से उसका मानसिक एवं शारीरिक शोषण किया जा रहा था। पति एवं सास भी ससुर का साथ देते थे। 

पुलिस थाना मल्हारगंज में मामला दर्ज किया गया है। इंदौर में महिला का मायका है। उसने पुलिस को बताया कि फरवरी 2016 में उज्जैन के पन्नाखेड़ी में उसका विवाह हुआ था। 15 अगस्त 2016 को ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। जब उसने अपने पति को इसकी जानकारी दी तो पति ने विश्वास नहीं किया और उसे धमकी देकर चुप करा दिया। महिला ने बताया कि उसने अपनी सास को भी इसके बारे में बताया परंतु सास ने भी विश्वास नहीं किया। उल्टा आरोप लगाया कि वह पूरे परिवार को बदनाम करना चाहती है। 

महिला का कहना है कि पूरे 7 साल तक वह मानसिक और शारीरिक शोषण सहन करती रही। उसके ससुराल में उसका पति, भाई और ससुर सब एक साथ बैठकर शराब पीते हैं। कुछ दिनों पहले वह मायके आ गई थी। यहां आने के बाद जब वह मानसिक रूप से दबाव मुक्त हुई तो पुलिस से शिकायत करने आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.