INDORE NEWS- गुजराती गर्ल्स कॉलेज की छात्रा ने सुसाइड कर लिया, पेपर देकर लौटी थी

इंदौर।
गुजराती गर्ल्स स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा मनस्वी वर्मा पिता प्रदीप वर्मा निवासी लाल बहादुर शास्त्री नगर ने आत्महत्या कर ली। परिवार वालों ने बताया कि वह केमिस्ट्री का पेपर देकर वापस आई थी। काफी तनाव में थी। मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के अनुसार उसने लास्ट कॉल अपनी सहेली को किया था। सहेली ने बताया कि उसने कुछ खास बात नहीं की थी लेकिन उदास थी। 

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उसका केमिस्ट्री का पेपर बिगड़ गया था। घरवालों ने उसे समझाया भी था। पेपर बिगड़ जाने के कारण उसने खाना भी नहीं खाया था। उस की डेड बॉडी उसके कमरे में फांसी पर झूलती हुई मिली है। परिवार वालों ने पुलिस को यह भी बताया कि आत्मघाती कदम उठाने से पहले उसने इंटरनेट पर उसके सरल तरीकों को सर्च किया था। 

पुलिस ने मनस्वी का मोबाइल जप्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मनस्वी के सोशल मीडिया अकाउंट को भी इन्वेस्टिगेशन में शामिल किया जाएगा। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा। मनस्वी के पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं। मनस्वी का बड़ा भाई प्राइवेट जॉब करता है जबकि छोटा भाई कक्षा आठ का छात्र है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें