INDORE NEWS- 39 वर्षीय महिला और 62 वर्षीय NRI के बीच तनाव, FIR दर्ज

इंदौर
। शादी डॉट कॉम पर अपने लिए दूल्हा तलाश रही 39 वर्षीय महिला की शादी तो नहीं हुई, उल्टा पर्सनल लाइफ पूरी तरह से डिस्टर्ब हो गई। परेशान होकर महिला ने पुलिस की मदद मांगी है। पुलिस ने यूएस में रहने वाले 62 वर्षीय NRI संजीव कोकरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया है। 

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जीवनसाथी की तलाश में उसने shaadi . com अपनी प्रोफाइल बनाई थी। यहीं पर उसकी संजीव कोकरा उम्र 62 वर्ष से मुलाकात हुई। एक दूसरे को समझने के लिए व्हाट्सएप पर बात करने लगे। इसी प्रक्रिया के दौरान संजीव ने उसे यूएस बुलाया। इनवाइट करने के लिए जो डाक्यूमेंट्स तैयार किए गए उसमें संजीव ने महिला को अपनी मंगेतर बताया था। इसी बात से महिला नाराज हो गई और उसने संजीव से बात करना बंद कर दिया। 

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके बातचीत बंद करने से संजीव नाराज हो गया। उसने आसपास के मकान नंबरों पर पत्र लिखना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि संजीव ने पत्र में उसे देह व्यापार करने वाली महिला बताया है। सभी पत्र यूपीएस कूरियर से भेजे गए हैं। 

थाना भंवरकुआं एसआई मनीषा डांगी ने बताया कि महिला बेकरी का कारोबार करती है। संजीव ने खुद को मूलत: दिल्ली का रहने वाला बताया था। इसके बाद दोनों वॉट्सऐप पर बात करने लगे। धीरे-धीरे बातों को माध्यम से महिला को पता चला कि एनआरआई पहले से शादीशुदा है और दो बच्चियों का पिता है। इसके बाद महिला ने उससे बातचीत बंद कर दी, लेकिन संजीव उसे लगातार परेशान करने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.