GWALIOR NEWS- प्लॉट नहीं मिला तो पान सिंह तोमर बन जाऊंगा, रिटायर्ड फौजी ने कहा

ग्वालियर
। जन सुनवाई के दौरान एक रिटायर्ड फौजी ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से कहा है कि यदि उसे उसका प्लॉट वापस नहीं मिला तो वह भी पान सिंह तोमर की तरह बंदूक उठाकर बागी बन जाएगा। उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना के सर्वश्रेष्ठ एथलीट पान सिंह तोमर भी प्रॉपर्टी विवाद में प्रशासन की मदद नहीं मिलने के कारण डाकू बन गए थे।

रघुनाथ सिंह तोमर निवासी लाल टिपारा गौशाला के पास की यह पीड़ा सुन कलेक्टर भी चौंक गए और तत्काल संबंधित एसडीएम को दो दिन में कब्जा दिलाने के निर्देश दिए। रघुनाथ सिंह तोमर ने बताया कि कलेक्ट्रेट से लेकर पुलिस और सीएम हेल्पलाइन तक में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। रघुनाथ में अपनी शिकायत में बताया कि 2011 में सांई नगर में प्लाट खरीदा था जिसका विक्रय अरविंद गुर्जर, भूपेंद्र बघेल और जसवंत सिंह ने किया था। 

पिछले साल अगस्त माह में रघुनाथ रिटायर हुए और प्लाट पर पहुंचे तो पता चला दंबंगों ने कब्जा कर लिया है। भू माफियाओं ने प्लाट को कई बार बेच भी दिया। इसके बाद अ लग अलग जगह अपने प्लाट का कब्जा वापस लेने शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.