GWALIOR NEWS- अमलतास कॉलोनी में मासूम लड़की को लातों से पीटा

ग्वालियर
। अमलतास कॉलोनी में सुमित भटनागर ने पड़ोस में रहने वाली पूजा अग्रवाल की 8 साल की मासूम बेटी को लातों से पीटा। घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी। लोगों ने पुलिस को बुला लिया था लेकिन पूजा अग्रवाल ने शिकायत करने से मना कर दिया। 

ग्वालियर शहर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक 8 साल की मासूम बच्ची को लात मारते हुए दिखाई दे रहा है। एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने कंफर्म किया है कि यह वीडियो अमलतास कॉलोनी का है। लात मारने वाले व्यक्ति का नाम सुमित भटनागर है। पीड़ित लड़की की मां का नाम पूजा अग्रवाल है। दोनों पड़ोसी हैं। 

श्री दंडोतिया ने बताया कि लड़की के हाथ से सुमित भटनागर की कार पर स्क्रैच आ गया था। इसी बात से नाराज होकर सुमित ने लड़की की पिटाई शुरू कर दी थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी परंतु पीड़ित लड़की की मां पूजा अग्रवाल ने लिखित में आवेदन दिया कि वह इस मामले में कार्रवाई नहीं चाहती। दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया है। श्री दंडोतिया ने कहा कि काउंसलिंग के लिए पूजा अग्रवाल को पुलिस थाने बुलाया गया है। ताकि स्पष्ट हो सके कि कहीं वह किसी दवाब में तो नहीं है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.