कर्मचारियों की ESS प्रोफाइल अपडेट करने की लास्ट डेट- JABALPUR karmchari news

जबलपुर
। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जिले के सभी आहरण संवितरण अधिकारियों को निदेर्शित किया है कि वे अपने कार्यालय के सभी शासकीय कर्मियों का ESS प्रोफाइल IFMIS सॉफ्टवेयर में 28 फरवरी तक अनिवार्यत: अपडेट करना सुनिश्चित करें। 

समय-सीमा में शासकीय सेवकों की ईएसएस प्रोफाइल अपेडट नहीं कराने पर संबंधित आहरण संवितरण अधिकारी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी। साथ ही प्रत्येक सोमवार को होने वाली टी.एल. बैठक में भी इसकी प्रगति की विभागवार समीक्षा की जायेगी। 

वरिष्ठ कोषालय अधिकारी अजय सामदेकर ने बताया कि आईएफएमआईएस सॉफ्टवेयर के अंतर्गत एचआरएमआईएस होम की ईएसएस सर्विस पर डैशबोर्ड में समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों की टेस्ट मोड आई.डी. में शासकीय कर्मियों की ई.एस.एस. प्रोफाइल डेटा उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने इस कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता देने का आग्रह किया है। 

जरूरी सूचना 
जबलपुर, 01 फरवरी, 2022 संयुक्त संचालक कोष एवं लेखा का कार्यालय अब कलेक्ट्रेट परिसर स्थित वित्त भवन में स्थानान्तरित हो गया है। पहले यह कार्यालय साउथ सिविल लाईन स्थित म.प्र. सड़क परिवहन निगम परिसर से संचालित हो रहा था। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.