गर्मी के मौसम से पहले पौधारोपण कौन करता है, नरेंद्र सलूजा ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाए- BHOPAL NEWS

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी के नेता एवं कमलनाथ की विश्वसनीय मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने मध्यप्रदेश में दिनांक 1 से 5 मार्च तक चलने वाले सरकारी पौधारोपण कार्यक्रम पर प्रश्न चिन्ह लगाया है। उनका सरल सवाल है कि गर्मियों से पहले पौधारोपण कौन करता है। क्या सरकार कोई गड़बड़ी करना चाहती है। 

सलूजा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने संकल्प लिया था कि प्रतिदिन एक पौधा लगाएंगे। इसी संकल्प के तहत शिवराज सरकार ने एक अजीबो गरीब फैसला लिया है कि मध्य प्रदेश में 1 मार्च से 5 मार्च तक पौधारोपण का महाअभियान चलाया जाएगा, जिसमें नागरिक, स्वैच्छिक संगठन, सरकार के तमाम विभाग सभी मिलकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पौधारोपण करेंगे। 

नरेंद्र सलूजा ने याद दिलाया कि पौधारोपण का सही समय वर्षा ऋतु होता है लेकिन भीषण गर्मी के समय मार्च माह में पौधारोपण के इस अभियान से क्या कोई बड़ा घोटाला मध्यप्रदेश में करने की तैयारी है, क्या बड़ा फर्जीवाड़ा करने की तैयारी है। सलूजा ने कहा कि मार्च महीने की भीषण गर्मी में जब पौधा सुरक्षित नहीं रह सकता, जहां उसको पर्याप्त पानी नहीं मिल सकता, उस समय पौधा रोपण अभियान का क्या उचित है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।