BHOPAL NEWS- मऊ के आईटी इंजीनियर की लाश बागसेवनिया में मिली

भोपाल।
मऊ उत्तर प्रदेश के रहने वाले आईटी इंजीनियर सौरभ सैनी उम्र 23 साल का शव कृष्णा आर्केड बागसेवनिया में एक फ्लैट के अंदर बाथरूम में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृत्यु का कारण पता नहीं चल पाया है इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एवं सब इंस्पेक्टर सुरेश सिंह ने बताया कि इंजीनियर सौरभ सैनी के दोस्त वेद प्रकाश ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया था। उसने बताया कि वह कई दिनों से सौरभ सैनी के मोबाइल पर फोन कर रहा है परंतु फोन रिसीव नहीं हो रहा। आज उसे देखने के लिए घर आया था। घर का दरवाजा बंद था लेकिन अंदर से फोन की घंटी की आवाज आ रही थी। उसे शक हुआ है इसलिए उसने पुलिस को बुलाया।

पुलिस पीछे के दरवाजे से सौरभ सैनी के फ्लैट के अंदर दाखिल हुई। देखा तो बाथरूम में उस की डेड बॉडी पड़ी हुई थी। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। मोबाइल फोन जांच के लिए जप्त कर लिया गया है। डेड बॉडी के आसपास एवं घर के अंदर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही किसी भी प्रकार के संघर्ष के निशान हैं। डेड बॉडी को देखकर हत्या किया जाना भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।