अतिथि शिक्षक ने क्लासरूम में फांसी लगाई, मौत, 3 दिन में दो आत्महत्याएं- RATLAM MP NEWS

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक अतिथि शिक्षक ने उसी सरकारी स्कूल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसमें वह पढ़ाया करता था। अतिथि शिक्षक का नाम राजेंद्र पाटीदार बताया गया है। इसके 1 दिन पहले ही अलीराजपुर जिले में 27 वर्ष की महिला शिक्षक केलबाई भिंडे ने भी इसी प्रकार के तनाव के चलते आत्महत्या कर ली थी (यहां पढ़ें)।

राजेंद्र पाटीदार उम्र 29 साल बिरमावल गांव के रहने वाले थे। उनके पिता का नाम भरत पाटीदार बताया गया है। घटना रतलाम जिले के छतरी गांव में स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय की है। बिलपांक थाना पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3:00 बजे अतिथि शिक्षक राजेंद्र पाटीदार ने कक्षा में पंखे के लिए लगाए गए हुक से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

इस घटना से कुछ समय पहले राजेंद्र ने अपने भाई बालमुकुंद पाटीदार से फोन करके कहा था कि आज वह घर नहीं आएगा। उसकी तलाश मत करना। बालमुकुंद को इस तरह की बात पर शक हुआ। रविवार के दिन स्कूल में क्यों रुकेगा। इसलिए बालमुकुंद स्कूल पहुंच गया। देखा तो राजेंद्र फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को राजेंद्र की जेब से 2 पेज का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने सिर्फ इतना बताया कि सुसाइड नोट पर उसने मानसिक परेशानी के बारे में लिखा है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.