सीएम शिवराज सिंह से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह धरना देंगे - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नंबर दो नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए धरना देंगे। उल्लेखनीय है कि लंबे समय से सीएम शिवराज सिंह चौहान, दिग्विजय सिंह को मिलने का समय नहीं दे रहे हैं। यहां तक कि उनके फोन कॉल भी रिसीव नहीं कर रहे हैं। 

भोपाल में सीएम हाउस के सामने दिग्विजय सिंह का धरना होगा

दिग्विजय सिंह ने ताजा बयान में कहा टेम व सुठालिया परियोजना के डूब प्रभावितों की समस्याओं के निराकरण हेतु 20 जनवरी तक मुख्यमंत्री जी ने मिलने का समय नही दिया तो मैं 21 तारीख को मुख्यमंत्री निवास के सामने धरने पर बैठूँगा। राजनीति के सूत्रों का कहना है कि इस चेतावनी के बाद भी संभावना बहुत कम है कि मुख्यमंत्री उन्हें मिलने के लिए बुलाएंगे। 

शिवराज सिंह चौहान- कमलनाथ से दोस्ती तो दिग्विजय सिंह से दुश्मनी क्यों है

सभी जानते हैं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। शुरुआती दिनों में तो कमलनाथ आए दिन मुख्यमंत्री से औपचारिक मुलाकात के लिए आते-जाते रहते थे। जब बेवजह की मुलाकातों पर सवाल उठने लगे तब इस तरह की मुलाकातों के समाचार आना बंद हो गए। कहते हैं कि दिग्विजय सिंह को भी शिवराज सिंह काफी सम्मान दिया करते थे, सवाल यह है कि फिर ऐसा क्या हो गया जो शिवराज सिंह ने दिग्विजय सिंह का फोन कॉल तक उठाना बंद कर दिया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.