INDORE NEWS- कोरोना के डर से महिला की मौत, पेरासिटामोल का ओवरडोज ले लिया था

इंदौर।
पालाखेड़ी में रहने वाली प्रिया पत्नी लखन राजोरिया की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया गया है कि उसे बुखार हो गया था और तबियत बिगड़ रही थी। कोरोना के डर से उसने पेरासिटामोल का ओवरडोज ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई। 

प्रिया शुक्रवार को अपने मायके गौरीनगर में मकर संक्रांति मनाने के लिए पति के साथ आई थीं। इसी दिन अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी। इस दौरान प्रिया ने पेरासिटामोल की तीन गोलियां खा लीं। गोलियां खाते ही तबियत और बिगड़ने लगी। खून की उल्टी हुई तो प्रिया से पूछा तो उसने बताया कि बु्खार नहीं उतर रहा था तो एक साथ तीन-चार गोलियां खा लीं।

परिवार के लोग प्रिय को लेकर एमवाय अस्पताल भागे। यहां भर्ती किए जाने के बाद डाक्टर कुछ पूछ पाते उसके पहले ही वह बेहोश हो गई। तभी से वह आइसीयू में भर्ती थी। भाई शुभम ने बताया कि डाक्टर ने जांच के दौरान बताया कि प्रिया के लीवर में इंफेक्शन हो गया था। मंगलवार को शाम करीब 4 बजे प्रिया की मौत हो गई।

डाक्टरों ने हीरानगर थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि परिवार का बयान सही है या नहीं। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here