INDORE ITI JOBS- टाटा मोटर्स में नौकरियां, इंदौर में walk-in-interview कैंपस

इंदौर।
आईटीआई पास बेरोजगार युवाओं के लिए इंदौर में जॉब कैंपस ड्राइव का आयोजन किया गया है। टाटा मोटर्स लिमिटेड के लिए वॉक इन इंटरव्यू लिए जाएंगे। चयनित उम्मीदवारों को पहले ट्रेनिंग दी जाएगी और फिर नौकरी। ट्रेनिंग के दौरान 12500 रुपए स्टाइपेंड दिया जाएगा। 

MP ITI VACANCY- JOB CAMPUS DATE AND ADDRESS

दिनांक 6 जनवरी 2022 को शासकीय संभागीय आईटीआई इंदौर में प्रातः 10:30 बजे से कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इस केम्पस ड्राइव में टाटा मोटर्स लिमिटेड सानंद अहमदाबाद में प्लेसमेंट और अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए युवकों का चयन करेगी। इस कैम्पस में मशिनिष्ट, टर्नर, डीजल मेकेनिंक, मैकेनिक मोटर व्हीकल, वायरमैन, वेल्डर, इलेक्ट्रिशियन, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक, ऑटो बॉडी पेंटर, ऑटो बॉडी रिपेयरिंग ट्रेड से संबंधित युवक शामिल हो सकते है। 

इसके लिये उन्हें उक्त ट्रेड में आईटीआई वर्ष 2016 से 2021 के बीच उत्तीर्ण होना जरूरी है। साथ ही आवेदक की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होना आवश्यक है। प्रशिक्षण के लिए 40 से अधिक पद उपलब्ध है तथा ट्रेनिंग के दौरान चयनित युवकों को 11550 से 12500 रूपये तक का प्रतिमाह स्टायपेंड दिया जाएगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here