भोपाल से ग्वालियर आई लड़की ने गैंगरेप की FIR दर्ज कराई - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ग्वालियर आकर एक लड़की ने लोकेश साहू एवं उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। लड़की का कहना है कि वह अपनी सहेली के आई थी फिर एक होटल में पार्टी में शामिल हुई जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ। 

ग्वालियर पुलिस ने पत्रकारों को पूरी कहानी नहीं बताइए इसलिए संदेह की स्थिति उत्पन्न हो रही है। पुलिस के अनुसार लड़की भोपाल के निशातपुरा इलाके में मस्जिद के पास रहती है। उसकी उम्र 22 वर्ष है। उसने बताया कि वह अपनी एक सहेली से मिलने के लिए भोपाल से ग्वालियर आई थी। बुधवार को सिटी सेंटर स्थित होटल रिवाज में आयोजित पार्टी में वह शामिल हुई थी। इसी पार्टी में लोकेश साहू और उसके साथी ने मिलकर उसके साथ गैंग रेप किया। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यूनिवर्सिटी थाने के प्रभारी श्री एके वाजपेई का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। वह अपने घर पर नहीं है। उसके परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि लड़की लोकेश साहू को जानती थी। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों में हनी ट्रैप और ब्लैक मेलिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसलिए बलात्कार के मामलों में निष्पक्ष जांच अनिवार्य होती जा रही है।ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.