DAVV NEWS: एग्जाम का नोटिफिकेशन जारी, 150 सेंटर बनाए

DAVV NEWS -
देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी ने 18 जनवरी से BBA, BCA, BALLB, MA , M.COM के एग्जाम के लिए 150 सेंटर बनाए हैं। एग्जाम शुरू होने के एक दिन पहले यानी सोमवार को यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने बड़ा डिसीजन लिया है। स्टूडेंट्स को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही सेंटरों पर भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही बैठाया जाएगा।

यूनिवर्सिटी कोविड पॉजिटिव स्टूडेंट्स की एग्जाम बाद में लेगी। इसका नोटिफिकेशन भी यूनिवर्सिटी ने वेबसाइट पर जारी कर दिया है।इसके लिए स्टूडेंट्स को बाद में अपनी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट यूनिवर्सिटी को पेश करना होगी।  एग्जाम रूम में जाने से पहले बॉडी का टेम्परेचर भी चेक किया जाएगा। कोविड की स्थिति को देखते हुए इन सेंटरों पर अलग से व्यवस्था भी की गई है।

कोविड पॉजिटिव स्टूडेंट्स की परीक्षा संभवत: मार्च में  की जाएगी। ये एग्जाम सिर्फ उन स्टूडेंट्स के लिए होगी, जो इस परीक्षाकाल में कोविड पॉजिटिव हुए हैं। सेंटरों पर 1 घंटे पहले रिपोर्टिंग टाइम रहेगा। स्टूडेंट्स अपने साथ सैनिटाइजर की बोतल ले जा सकेंगे। हालांकि यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने सभी कॉलेज सेंटरों को निर्देश दिए हैं कि वे उनके सेंटर पर मास्क और सैनिटाइजर की भी व्यवस्था रखें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !