स्कूलों में सामूहिक सूर्य नमस्कार से CORONA का खतरा तो नहीं है ना: कांग्रेस ने सरकार से पूछा - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने शिवराज सिंह चौहान सरकार से पूछा है कि दिनांक 12 जनवरी 2022 को सभी सरकारी स्कूलों में आयोजित किए जा रहे हैं सामूहिक सूर्य नमस्कार से विद्यार्थियों को कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा तो नहीं है ना। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि हमें सूर्य नमस्कार से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन महामारी के समय लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा सबसे अहम मुद्दा है। 

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने बयान जारी किया है। कहां है कि एक तरफ तो शिवराज सरकार प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण व एक्टिव केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए 23 दिसंबर 2021 को प्रदेश भर में निर्देश जारी करती है, तमाम प्रतिबंधो की घोषणा करती है, गाइडलाइन के पालन की बात करती है, शारीरिक दूरी के पालन की बात करती है, मास्क के उपयोग की बात करती है, जनसमूह के एकत्रीकरण पर रोक लगाती है, वहीं दूसरी तरफ खुद ही अपने बेतुके निर्णयों से कोरोना गाइडलाइन का मज़ाक़ उड़ाती है और लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करती है। 

कमलनाथ ने कहा कि जिस प्रकार से यह महामारी निरंतर विकराल रूप लेती जा रही है, बच्चों के लिये यह घातक बतायी जा रही है, इस वर्ष वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों व स्कूलों में सामूहिक रूप से होने वाले इस आयोजन को तत्काल स्थगित किया जाना चाहिए और लोगों व बच्चों से अपील की जाना चाहिए कि वे सूर्य नमस्कार तो करें लेकिन अपने घरों में सुरक्षित रह कर ही करें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here