Small business ideas- देवास में इंडस्ट्री लगाने के लिए सरकारी जमीन, आवेदन शुरू

देवास
। यदि आप अपनी इंडस्ट्रियल यूनिट स्थापित करके बिजनेस शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो यह बिल्कुल सही समय है। देवास के इंडस्ट्रियल एरिया में सरकारी जमीन का आवंटन शुरू हुआ है। आवेदन की लास्ट डेट 31 मार्च 2022 निर्धारित की गई है। 

महाप्रबंधक जिला व्‍यापार एवं उद्योग केन्‍द्र देवास ने बताया कि देवास जिले के औद्योगिक क्षेत्र ग्राम चापडा के औद्योगिक क्षेत्र में औद्योगिक प्रयोजन के‍लिए उपलब्‍ध भूमि ऑन लाईन आवंटित की जाना है। भूमि आवंटन के लिए 15 दिसम्‍बर से 31 मार्च 2022 तक ऑनलाईन आवेदन कर सकते है। भूमि का आवंटन प्र‍चलित नियमों एवं प्रक्रियानुसार प्रथम आओ प्रथम पाओं के आधार पर किया जायेगा। 

सूक्ष्‍म (अति), लघु, मध्‍यम एवं वृहद उद्योग लगाने के लिए अनिवार्य रूप से संलग्‍न किये जाने वाले दस्‍तावेजो की सूची का विभाग की वेब साईट www.mpmsme.gov.in पर अवलोकन किया जा सकता है। आवंटन के लिए नियमों व उपलब्‍ध भूमि का विस्‍तृत विवरण, नियम, प्रक्रियाएं, आवेदन प्रपत्र विभाग की वेब साईट पर उपलब्‍ध है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here