MP POLICE कांस्टेबल परीक्षा होगी या नहीं, उम्मीदवार कंफ्यूज

भोपाल।
Professional Examination Board, Bhopal द्वारा मध्य प्रदेश पुलिस के लिए आयोजित आरक्षक भर्ती परीक्षा अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी या नहीं इस बात को लेकर उम्मीदवार काफी कन्फ्यूज हैं। वह चाहते हैं कि बोर्ड द्वारा स्थिति को स्पष्ट किया जाए।

मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन दिनांक 8 जनवरी 2022 को होना है। 4000 रिक्त पदों के लिए लाखों उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होने वाले हैं। उन्हें अपने शहर से दूसरे शहर में जाना है। हजारों उम्मीदवार ऐसे हैं जो 1 सप्ताह पहले पहुंचना चाहते हैं ताकि परीक्षा के समय भागदौड़ ना करनी पड़े। कुछ उम्मीदवार चाहते हैं कि वह परीक्षा वाले शहर में जाकर RTPCR करवा लें ताकि परीक्षा कक्ष में प्रवेश के समय कोई परेशानी ना हो। इसके लिए 7 दिन पहले जाना जरूरी है।

आमतौर पर परीक्षा के 15 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाते हैं। मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा प्रारंभ का दिनांक 8 जनवरी 2022 है। अब परीक्षा को 15 दिन भी नहीं बचे हैं। ऐसी स्थिति में उम्मीदवारों में चिंता बढ़ती जा रही है। मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का पता लगने के बाद अनिश्चितता की स्थिति बन गई है। MP JOB NOTIFICATION पर क्लिक करें