MP NEWS- संपर्क क्रांति में जनरल के 4, स्लीपर के 7 और एसी के 9 कोच

जबलपुर
। रेलवे ने गाड़ी संख्या 12121/12122 जबलपुर-निजामुद्दीन एमपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की कोच संख्या में परिवर्तन कर दिया है। अब तक इस ट्रेन में एसी फर्स्ट नहीं था, लेकिन अब 24 यात्रियों के लिए एसी फर्स्ट कोच उपलब्ध कराया गया है। 

गाड़ी संख्या 12121 जबलपुर से निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में गाड़ी संख्या 12122 निज़ामुद्दीन से जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन में भी एक वातानुकूलित प्रथम श्रेणी का कोच स्थाई रूप से बढ़ाया जा रहा है। यह गाड़ी अब परिवर्तित काम्पोजिशन 01 वातानुकूलित प्रथम श्रेणी, 02 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 06 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 07 शयनयान श्रेणी, 04 सामान्य श्रेणी एवं 01 जनरेटर कार, 01 एसएलआरडी सहित 22 कोचों के साथ चलेगी। 

रेलवे ने बताया कि यह गाड़ी पूर्णतः आरक्षित है। अतः कंफर्म टिकटधारी यात्रियों को ही यात्रा करने की अनुमति है। रेल प्रशासन ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि यात्रा के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन करें। नियम का पालन ना करने वालों के खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here