JABALPUR NEWS- दीप्ति विलियम और बैंक मैनेजर सहित 7 के खिलाफ FIR

जबलपुर
। मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना के तहत ₹76 लाख के लोन घोटाले में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ब्रांच मैनेजर सहित 7 लोगों के खिलाफ EOW में FIR दर्ज की गई है। सभी ने मिलकर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर योजना के तहत लोन स्वीकृत कराया और आपस में बांट लिया। 

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना में लोन घोटाला

बैंक ऑफ महाराष्ट्र राइट टाउन ब्रांच के चीफ मैनेजर विजय सिंह ने EOW के पास लिखित शिकायत भेजी थी। उन्होंने बताया कि फाइनेंसियल ईयर 2018-19 में दीप्ति विलियम पति विक्टर विलियम ने कपड़ा उद्योग लगाने के लिए जिला उद्योग एवं व्यापार केंद्र के माध्यम से लोन का प्रकरण अनुमोदित कराया जिसे बैंक ऑफ महाराष्ट्र में भेजा गया। आल्या क्रिएशन के नाम से फर्म बनाई गई। फर्जी कोटेशन, फर्जी बिल और फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर 76 लाख रुपए लोन का पेमेंट किया गया। 

जबलपुर के इन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

EOW एसपी देवेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि दीप्ति विलियम, अहमद इंटरप्राइजेज के फर्जी प्रोपराइटर एवं गढ़ा कछपुरा मालगोदाम निवासी शैलेंद्र सिंह ठाकुर, होमसाइंस कॉलेज रोड नेपियर टाउन निवासी रवि सतपाल पिता भगवानदास सतपाल, उमेश चौरसिया, नीलम बरकड़े, शिल्पी मिश्रा एवं बैंक ऑफ महाराष्ट्र के तत्कालीन ब्रांच मैनेजर भूषण शुक्ला व अन्य के खिलाफ अमानत में ख्यानत, धोखाधड़ी, फर्जीवाड़ा, साजिश रचने और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है। बलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here