लोकायुक्त डीएसपी गुस्से में कपड़े पहनना भूल गए, वीडियो वायरल- INDORE NEWS

इंदौर
। उज्जैन में पदस्थ लोकायुक्त डीएसपी श्री वेदांत शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह एक व्यक्ति को घुसा मारने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। गुस्से का लेवल इतना हाई था कि डीएसपी शर्मा कपड़े पहनना तक भूल गए। 

घटना रविवार को कनाडिया क्षेत्र में स्थित लक्ष्य विहार कॉलोनी की बताई जा रही है। उनके पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ वीडियो का एक अंश वायरल हो रहा है। इसमें डीएसपी वेदांत शर्मा अपने घर के बाहर किसी को पीटने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति डीएसपी शर्मा का पड़ोसी, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से रिटायर्ड असिस्टेंट जनरल मैनेजर संदीप विज है। 

मामला क्या है
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से रिटायर्ड असिस्टेंट जनरल मैनेजर संदीप विज अपने घर का रिनोवेशन करा रहे हैं। थाने में दर्ज एक FIR के अनुसार पिछले 6 महीने से रिनोवेशन का काम चल रहा है। इस दौरान उनका कचरा डीएसपी शर्मा के घर में गिरता है। डीएसपी शर्मा ने कई बार कचरे को रोकने के लिए टीनशेड अथवा पर्दे लगाने के लिए कहा परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। घर के बाहर खड़ी डीएसपी शर्मा की कार में धूल भर जाती है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिटायर्ड बैंक मैनेजर संदीप विज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। 

FIR दर्ज होने के बाद रिटायर्ड बैंक मैनेजर संदीप विज उनके घर गए थे। अंदर क्या हुआ किसी को नहीं पता लेकिन बाहर जो हुआ उसका वीडियो वायरल हो गया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here