BHOPAL NEWS- महिला डॉक्टर से लूट के मामले में डांस आर्टिस्ट गिरफ्तार

भोपाल
। डॉ आभा जिंदल से चेन स्नेचिंग करने के आरोप में पुलिस ने डांस आर्टिस्ट अंकित गुजरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया है कि उसने डॉ आभा के अलावा 8 अन्य वारदातें भी की है। पुलिस को उसके साथियों की तलाश है। 

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ आभा जिंदल से लूट के मामले में ₹30000 का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी अंकित को बंगरसिया के पास से गिरफ्तार किया गया है। लूट की वारदात करने के बाद आरोपी अंकित भोपाल से होशंगाबाद चला गया था और होशंगाबाद से ट्रेन पकड़कर मुंबई, जब वह वापस आया तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

सोशल मीडिया के अनुसार अंकित गुजरे एक डांस आर्टिस्ट है और शादी पार्टियों में भी डांस परफॉर्मेंस करता है। पुलिस ने बताया कि अंकित बैतूल का रहने वाला है। भोपाल में मंडीदीप में रहता है। डॉ आभा जिंदल से लूट के मामले में शिवम सोनी ने भी उसका साथ दिया था। पुलिस का कहना है कि अंकित में पूछताछ के दौरान बताया कि अन्य वारदातों में आदेश उर्फ अंकित सिसोदिया, नागेश डोगरे, कृष्णा गिरी और अन्य कई लोगों ने उसका साथ दिया है। 

चोरी के मामले में पुलिस ने आदेश उर्फ अंकित सिसोदिया और नागेश डोगरे को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि शिवम उर्फ शुभम सोनी और कृष्णा गिरी की तलाश जारी है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here