अंबानी परिवार देश छोड़कर जाएगा या नहीं, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बताया

नई दिल्ली। भारत के सबसे हाई प्रोफाइल कारोबारी मुकेश अंबानी एवं उनके परिवार के संदर्भ में मुंबई के न्यूज़पेपर मिडडे सहित कई समाचार संस्थानों ने समाचार प्रसारित किए हैं कि मुकेश अंबानी ने लंदन में एक नया घर खरीद लिया है और अप्रैल 2022 में शिफ्ट होने वाले हैं। इस मामले में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने स्पष्टीकरण जारी किया है। 

मुकेश अंबानी परिवार भारत छोड़कर कहीं नहीं जा रहे: रिलायंस इंडस्ट्री

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने प्रेस को जारी ऑफिशल स्टेटमेंट में बताया है कि कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार का कोई भी सदस्य लंदन में अथवा दुनिया की किसी भी दूसरे देश में शिफ्ट होने की कोई प्लानिंग नहीं है। इस बारे में जो भी समाचार प्रकाशित हुए हैं सभी निराधार हैं। उल्लेखनीय है कि लंदन के बकिंघमशायर में मुकेश अंबानी द्वारा नया घर खरीदने के समाचार प्रसारित हुए हैं।

मुकेश अंबानी ने लंदन के बकिंघमशायर में प्रॉपर्टी क्यों खरीदी

कंपनी की तरफ से बताया गया है कि रिलायंस समूह की कंपनी RIIHL ने हाल ही में हेरिटेज प्रॉपर्टी ‘स्टोक पार्क एस्टेट’ का अधिग्रहण किया है। इसका मकसद स्थानीय नियमों के तहत इसे ‘प्रीमियर गोल्फिंग’ और ‘स्पोर्टिंग रिजॉर्ट’ बनाना है। इस अधिग्रहण से समूह के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता कारोबार में इजाफा होगा। साथ ही यह भारत के हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री को भी विश्व स्तर पर लेकर जाएगा। 

मुकेश अंबानी ने लंदन में दीपावली क्यों मनाई 

रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा स्पष्टीकरण जारी करने के बाद कंफ्यूजन दूर हो गया कि अंबानी परिवार भारत छोड़कर लंदन जाने वाला है लेकिन एक सवाल का जवाब रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी नहीं दिया। मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के साथ लंदन में दीपावली क्यों मनाई।
भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया Hindi Samachar पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here