MP KISAN SAMACHAR- खेतों तक नर्मदा पाइपलाइन पहुंचाएंगे: मुख्यमंत्री

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए नर्मदा का पानी नहर से नहीं बल्कि पाइप लाइन से पहुंचाया जाएगा। नर्मदा की पाइप लाइन किसानों के खेत तक जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र के हर गांव को पानी से जोड़ दूंगा।

मध्यप्रदेश में खेतों में सिंचाई के लिए नल लगाए जाएंगे

चीफ मिनिस्टर शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के ग्राम मनासा एवं नसरुल्लागंज में विकास कार्यों की भूमि पूजन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पट्टेधारी किसानों की जमीन में सुधार के लिए आर्थिक सहायता दी जा रही है। सीएम श्री चौहान नसरुल्लागंज में 174.94 करोड़ की लागत की सीप अंबर सिंचाई परियोजना का शिलान्यास किया। सीएम श्री चौहान नसरुल्लागंज में ही 166 करोड़ की लागत की सीहोर कोसमी नसरुल्लागंज रोड का भूमिपूजन किया। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समाचार 

- सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज स्मार्ट उद्यान में मन्नत सोशल वेलफेयर सोसाइटी की सदस्य बहन श्रीमती अंजीता सभलोक, श्रीमती रुचि दिलबागी और श्रीमती उमा जैन के साथ गुलमोहर और कचनार का पौधा रोपा।
- मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए विभिन्न मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के संबंध में फॉलोअप लिया। 

- मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने नसरुल्लागंज, जिला सीहोर के छोटे से गांव मंडी की कैनोइंग खिलाड़ी सुश्री कावेरी ढीमर का सम्मान किया एवं उनके लिए 11 लाख रुपए के पुरस्कार की घोषणा की। सीएम श्री चौहान ने कहा कि शिक्षा व खेल के क्षेत्र में जो बढ़ेगा, सरकार उसकी पूरी सहायता करेगी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here