MANIT BHOPAL NEWS- ऑफलाइन क्लास हेतु तारीख और गाइडलाइन जारी

भोपाल
। Maulana Azad National Institute of Technology और एम प्लान फर्स्ट ईयर की ऑफलाइन क्लास 22 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। इंस्टिट्यूट की तरफ से स्टूडेंट्स को ऑफिशियल इंफॉर्मेशन दे दी गई है। MANIT मैनेजमेंट की तरफ से स्टूडेंट्स के लिए गाइडलाइन जारी की गई है।

ऑफलाइन मोड में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को पहले एक हफ्ते तक क्वॉरेंटाइन रहना होगा। मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान परिसर में प्रवेश करते समय स्टूडेंट्स के पास RTPCR नेगेटिव होना चाहिए। कैंपस में आने के बाद उनका हेल्थ चेकअप किया जाएगा। केवल उन्हीं स्टूडेंट्स को MANIT कैंपस में एंट्री दी जाएगी जिनका वैक्सीनेशन हो चुका होगा या फिर कम से कम कोरोनावायरस की रोकथाम वाली वैक्सीन का एक डोज लग चुका होगा।

MANIT मैनेजमेंट की ओर से बताया गया है कि यदि किसी स्टूडेंट में कोविड-19 के लक्षण पाए जाते हैं तो उसे कैंपस में अलग हॉस्टल में आइसोलेशन के लिए शिफ्ट किया जाएगा। जहां डॉक्टर नियमित रूप से उनकी देखभाल करेंगे। मौलाना आजाद नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी दिनांक 14 नवंबर 2021 से खुल रहा है।

इसी तरह बीटेक और बी प्लान 4 ईयर, बी आर्क फिफ्थ ईयर के छात्रों के लिए मैनिट 6 दिसंबर से रिओपन होगा। संबंधित छात्र ऑफलाइन मोड पर प्रैक्टिकल क्लास 13 दिसंबर से अटेंड कर सकेंगे परंतु इनके लिए भी वही नियम लागू होंगे, जो पीजी प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए लागू किए जा रहे हैं। मध्य प्रदेश हायर एजुकेशन और नौकरी रोजगार से जुड़े अपडेट के लिए कृपया MP career news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here