INDORE NEWS- पूरा नाम पूछे बिना ही प्यार कर लिया, शादी के लिए हां कर दी

इंदौर
। कई लड़कियां अपनी काल्पनिक दुनिया में इतनी खोई रहती है कि उनकी आंखों के सामने सच्चाई होने के बावजूद उसे देखती तक नहीं। विजय नगर थाने में दर्ज हुए इस मामले की कहानी कुछ ऐसी ही है। लड़की ने अपने साथ काम करने वाले लड़के का पूरा नाम पूछे बिना ही पहले दोस्ती और फिर प्यार कर लिया, शादी के लिए भी हां कर दी। जब बात परिवार तक पहुंची तब उसके घर वालों ने पूरा नाम बताया। 

घरवालों से बातचीत में पूरा नाम पता चला

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि 1 साल पहले वह दोनों एक ही कंपनी में जॉब करते थे। यहीं पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। आरोपी ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। उसने भी हां कर दिया। यहां तक लड़की को लड़के का पूरा नाम भी पता नहीं था। कंपनी में सब लोगों से मलिक साहब कहते थे। दोस्ती, प्यार और शादी के लिए हां करने से पहले लड़की ने कुछ पता नहीं किया। शादी के पहले जब उसके परिवार के बारे में पता किया गया तब जानकारी मिली कि लड़के का पूरा नाम आरिफुल मलिक है। 

लड़का पीछे पड़ गया था, ब्लैकमेल करने लगा था

पूरे नाम का खुलासा होते ही लड़की ने लड़के से बात करना बंद कर दिया। मोबाइल पर ब्लॉक कर दिया। युवक ने उसकी फेसबुक आईडी का पासवर्ड चेंज करके कंट्रोल अपने पास ले लिया। ईमेल करके धमकी दी कि यदि शादी नहीं की तो वह सारे फोटो वायरल कर देगा। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here