GWALIOR NEWS- शादी समारोह में गुंडे घुस आए, लड़कियों के साथ सेल्फी लेने लगे

ग्वालियर
। महाराजपुर की गंगा विहार कॉलोनी में आयोजित एक शादी समारोह में दो बदमाश घुस गए और लड़कियों के साथ सेल्फी लेने लगे। परिवार जनों ने जब उन्हें डांट कर भगाया तो थोड़ी देर बाद लगभग 20 बदमाश आ गए और शादी वाले परिवार को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। 

पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार न्यू सारिका नगर निवासी सूरज पाल पुत्र छोटे सिंह पाल के साले जोनू उर्फ जीतेन्द्र की शादी का कार्यक्रम गंगा विहार में चल रहा था। जब स्टेज कार्यक्रम चल रहा था तो दो युवक आकर युवतियों व महिलाओं के फोटो खींचने लगे। जिस पर विरोध किया तो युवक गाली गलौज करते हुए कुछ देर बाद आने की धमकी देकर चले गए। सभी को लगा कि वह ऐसे ही धमकाकर भाग गए हैं, लेकिन कुछ देर बाद करीब 10 से 12 युवक हाथों में डंडे, सरिया लेकर विवाह समारोह में आ धमके।

समारोह में उपद्रव मचाया, परिवार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

हमलावरों ने विवाह समारोह में आते ही सभी को पीटना शुरू कर दिया, इसी दौरान दो डंडे हमलावरो ने दूल्हें को भी मार दिए और उन्हें बचाने आए गोलू और सूरज की भी मारपीट कर दी। हमलावरों के तेवर देखकर लोगों ने भागकर खुद को बचाया। इसके बाद हमलावर धमकी देकर भाग गए। आरोपियों के भागने के बाद पीड़ित पक्ष थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मोनू गुर्जर, नीरज गुर्जर एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here