GWALIOR NEWS- ऊर्जा मंत्री भड़के, अपर आयुक्त को लास्ट वार्निंग

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर बिजली कर्मचारियों की हड़ताल के बीच ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर फॉगिंग मशीन लेकर मच्छर मारने निकले। इसी दौरान गंदगी देखकर भड़क उठे। उन्होंने नगर निगम के अपर आयुक्त संजय मेहता को सबके सामने जमकर फटकारा और लास्ट वार्निंग दी। जोर देकर कहा कि मैं हर तरह से सक्षम हूं।

मंत्री के कहने के बाद भी पब्लिक टॉयलेट की सफाई नहीं हुई थी

असल में न्यू रेशम मील के वार्ड 16 में पब्लिक प्लेस पर बने बाथरूम में काफी गंदगी थी। दो बार इसकी शिकायत आने पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सफाई के लिए कह चुके थे। इसके बाद भी सफाई नहीं हुई। यह देखते ही मंत्री जी भड़क उठे और अपार आयुक्त को सबके सामने जमकर खरी-खोटी सुनाई।

ग्वालियर में नगर निगम की राजनीति 

उल्लेखनीय है कि ग्वालियर का नगर निगम विधायक, सांसद से लेकर मंत्रियों तक राजनीति का केंद्र बन गया है। नगर निगम के अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए हर तरह के प्रयास किए जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी में कुछ कद्दावर नेता नगर निगम के अधिकारियों को संरक्षण प्रदान करते हैं। ऊर्जा मंत्री के गुस्से में निकला वाक्य 'मैं हर तरह से सक्षम हूं।' काफी कुछ बयां करता है। ग्वालियर के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here