BHOPAL NEWS- पुलिस लाइन में विवाहिता की लाश फांसी पर लटकी मिली

भोपाल
। गोविंदपुरा पुलिस लाइन में एक विवाहित युवती की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली है। युवती अपनी बहन के साथ रहती थी जो सीआईडी में पदस्थ है। घटना के समय घर में युवती एवं उसका पति मौजूद थे। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवती के पति का कहना है कि उसने आत्महत्या कर ली परंतु आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। 

बैतूल की युवती भोपाल में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी

सीआईडी भोपाल में पदस्थ हिमांशु हजारे को पुलिस लाइन गोविंदपुरा में क्वार्टर अलॉट किया गया है। उनके साथ उनकी दो बहने भी रहती है। सभी बैतूल के रहने वाले हैं। मृत युवती का नाम कविता हजारे बताया गया है। कविता एमबीए की डिग्री कंप्लीट करने के बाद कॉम्पिटेटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रही थी। 4 महीने पहले उसने अपने एक परिचित के साथ अरेंज मैरिज की थी।

कविता की 4 महीने पहले शादी हुई थी

घटना की जांच कर रहे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रामजीवन वर्मा ने बताया की पुलिस लाइन का यह मकान कविता की बहन हिमांशु को अलॉट हुआ था हिमांशु सीआईडी में पदस्थ है। 14 जून को कविता ने मिथुन ठाकुर से शादी की थी जो कि कविता और उसकी बहनों के साथ ही रह रहे थे। 

हिमांशु ने हाल ही में एक नया मकान लिया है, जिसकी सफाई के लिए पर दूसरी बहन के साथ गई थी। सोमवार को रात ज्यादा देर हो जाने के कारण वे दोनों वहीं रुक गईं। घर पर मिथुन और कविता ही थे। मिथुन ठाकुर का कहना है कि रात 3:00 बजे जब उसकी नींद खुली तो कविता की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी है। महत्वपूर्ण भोपाल समाचारों के लिए कृपया BHOPAL SAMACHAR लिंक पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here