मंत्रालय में RK और कांग्रेसी के पास मंत्री जी की फाइल सुर्खियों में - Madhya Pradesh political gossip

भोपाल
। मध्यप्रदेश में इन दिनों मंत्रालय वाले RK और एक कांग्रेसी दिग्गज के पास मंत्री जी की फाइल काफी सुर्खियों में है। दोनों की चर्चाएं मंत्रालय और दोनों पार्टी के कार्यालयों से निकलकर सड़कों तक आ गई हैं। इसके अलावा उपचुनाव में विरोधियों के साथ पार्टी कर रहे एक मंत्री की कुर्सी खतरे में आ गई है। 

वल्लभ भवन में सरकार का शॉर्टकट है RK 

भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा की एक ख़बर के अनुसार वल्लभ भवन मंत्रालय में इन दिनों RK का जलवा कायम हो चुका है। कहने को कुछ भी नहीं है लेकिन हालात यह है कि कई विभागों के प्रमुख सचिव RK का इंतजार करते हैं। उन्हें नाराज होने का कोई मौका नहीं देते। मध्य प्रदेश के मंत्रालय में कहा जाता है कि सरकार से कोई भी काम कराना हो RK उसका शॉर्टकट है। विशेष खबर के कारण RK का तो विज्ञापन हो गया, उन्हें आप किसी को यह नहीं बताना पड़ेगा कि उनकी पहुंच और पकड़ कहां तक है।

कांग्रेसी दिग्गज के पास मंत्रीजी की फाइल 

बताया जा रहा है कि एक मंत्री जी की फाइल कांग्रेसी दिग्गज के पास मौजूद है। वह मंत्री जी को कुछ दस्तावेज दिखाकर अपने काम करवा रहे हैं। कमलनाथ के साथ मंत्री जी के रिश्तो में हम भले ही कड़वाहट दिखाई देती हो लेकिन कांग्रेस पार्टी के माननीय नेता जी का कोई काम नहीं रुकता। हालांकि काम तो कमलनाथ का भी नहीं रुकता।

उपचुनाव के गद्दार मंत्री जी की कुर्सी खतरे में 

पार्टी कार्यालय में चर्चा है कि उपचुनाव के बाद एक मंत्री को कुर्सी से उतार दिया जाएगा। संगठन और सरकार दोनों नाराज हैं। दरअसल मंत्री जी को डैमेज कंट्रोल के लिए भेजा गया था लेकिन जासूसों ने बताया है कि मंत्री जी खुद विरोधियों के साथ मिलकर पार्टी को डैमेज कर रहे हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here