MP NEWS- पुलिस अधिकारी ने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद को शूट कर लिया

शहडोल
। घरेलू कलह अक्सर किसी अप्रिय घटना की वजह बनती है। रीवा जिले में पनवार थाना के प्रभारी हीरा सिंह ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर खुद को शूट कर लिया। इस घटना में दोनों की मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर हीरा सिंह शहडोल के रहने वाले हैं और रीवा में पदस्थ थे। 

पुलिस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर हीरा सिंह आज सुबह रीवा से दोपहर 3:00 बजे शहडोल पहुंचे थे। घटना के समय बेटा ट्यूशन गया था और बेटी टीवी देख रही थी। पति पत्नी के बीच क्या हुआ किसी को नहीं पता। गोली चलने की आवाज आई। हीरा सिंह ने अपनी पत्नी को गोली मारी थी। उसके बाद स्वयं की कनपटी पर सर्विस रिवाल्वर हराकर फायर कर दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर पड़े थे। बेटी ने तत्काल पड़ोसियों को सूचना दी। जब तक पहले शादी दोनों की मृत्यु हो चुकी थी। 

बहुत सुलझे हुए अधिकारी थे

पुलिस के सूत्रों की मानें तो हीरा सिंह शनिवार को बिना छुटटी के शहडोल चले गए थे। रीवा में थाने के स्टाफ का कहना है कि वे सुलझे हुए पुलिस अधिकारी थे। कोई बड़ी बात रही होगी, इसलिए ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल, शहडोल पुलिस परिजनों व रीवा पुलिस को जानकारी देते हुए मामले की जांच कर रही है।

घटना से पहले कमरा भीतर से बंद कर लिया था

डीएसपी सोनाली गुप्ता की मानें, तो घटनास्थल सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन से लगे पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 का है। हीरासिंह खुद को और अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद कर​​ लिया था। इसके बाद गोली चलाई थी। कोतवाली थाना प्रभारी रत्नाम्बर शुक्ला की मौजूदगी में शाम 7.30 बजे कमरे का ताला तोड़ दिया गया है। वरिष्ठ ​अधिकारियों की मौजूदगी में मामले की जांच की जा रही है। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया MP NEWS लिंक पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here