INDORE NEWS- करोड़पति कारोबारी की इंजीनियर बेटी को नशीली गोलियां खिलाई, बंधक बनाया, जूते साफ करवाएं

इंदौर
। शहर के प्रतिष्ठित करोड़पति कारोबारी ने अपनी इंजीनियर बेटी कनिका की शादी बड़ी ही धूमधाम से की थी लेकिन यही रिश्ता उसकी जिंदगी का नासूर बन गया। हनीमून से लौटते ही उसे बंधक बना लिया गया। जलील करने के लिए उससे जूते साफ करवाएं। नशीली गोलियां खिलाई, खाने में स्लो प्वाइजन मिला कर दिया गया। पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करके कनिका के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी में पिता ने स्वर्ण आभूषण, हीरे, जवाहरात सब दिया था

विजय नगर थाना पुलिस के मुताबिक सेक्टर-27 निगड़ी पुणे निवासी अधिश एक आइटी कंपनी में जॉब करता है। सन 2013 में कनिका और अधिश की शादी बड़ी ही धूमधाम के साथ कोरेगांव के फाइव स्टार होटल में हुई थी। कनिका के पिता ने स्वर्ण आभूषण, सोने की गिन्निायां, हीरे, जवाहरात और लाखों रुपए नगद उपहार में दिए थे। हनीमून के लिए दोनों विदेश गए थे। वहीं से विवाद शुरू हो गया। 

हनीमून से वापस लौटते बंधक बना लिया

कनिका का कहना है कि जब वह ससुराल लौट कर आई तो सास नीता, ससुर अशोक, ननद नियंता आदि ने जूते साफ करवाए। जूते साफ न करने पर चोंटी पकड़ खींचा और पिटाई की। मोबाइल भी कब्जे में कर लिया और उसे बंधक बना कर रखा गया। 102 डिग्री बुखार आने पर भी उससे काम करवाया और शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान किया। 

मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया: कनिका का आरोप

कनिका का आरोप है कि उस पर स्वयं का खर्चा उठाने के लिए नौकरी करने का दबाव बनाया। उन्होंनें नई कार की मांग की और सास ने कहा वह अधिश से तलाक दिलाकर दूसरी लड़की से शादी करेगा। नियंता और नीता ने कनिका को घर में रखने से इन्कार कर दिया तो मजबूरी में चचेरी बहन के फ्लैट पर रहना पड़ा। कनिका के माता-पिता मिलने पुणे आए तो उनसे रेस्त्रां मिलें। तब भी उन्होंने तलाक की धमकी दी। माता-पिता के सामने ही जान से मारने की कोशिश की। नवंबर 2019 में भाई की शादी में भी कोई नहीं आया, बल्कि झूठे आरोप लगाए गए। जब इंदौर से पुरानी कार कार लेकर पुणे गई तो उसको ताने दिए। इसके बाद लॉकडाउन लग गया और कनिका भी कोरोना संक्रमित हो गई।

पैकिंग मिलने के बाद पता चला, स्लो प्वाइजन दिया जा रहा है

कनिका के मुताबिक कोरोनावायरस से संक्रमित हो जाने के बाद उसे खाने में जहरीली दवाइयां मिलाकर दी गई। कुछ देसी दवाइयां दीं, जिससे अत्यधिक रक्तस्त्राव हुआ और वह निढाल हो गई। एक दिन उसे खाली रैपर मिले, जिससे पता चला उसे स्लो पाइजन और पारा मिलाकर दिया जा रहा था। मामले में पुलिस ने डीपीओ की राय ली और आरोपितों पर नशीला पदार्थ मिलाकर देने की धारा बढ़ाई दी। पुलिस ने कनिका के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS लिंक पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here