GWALIOR NEWS- प्रॉपर्टी कारोबारी गायब, उसकी लड़की का शव मिला

ग्वालियर।
न्यू कलेक्ट्रेट के पीछे शहर की पोस्ट रेजिडेंशियल कॉलोनी गार्डन पैलेस के फ्लैट में मिली लड़की की लाश के मामले में संदिग्ध प्रॉपर्टी कारोबारी का मोबाइल बंद आ रहा है। पुलिस ने उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। पिता का कहना है कि प्रॉपर्टी कारोबारी ने हीं उसकी हत्या की है। लड़की किसी प्रॉपर्टी कारोबारी के यहां नौकरी करती थी।

गार्डन पैलेस से फ्लैट नंबर 319 में गुरुवार की रात को बानमाैर जिला मुरैना निवासी मधु (22वर्ष) पुत्र विजय पाराशर(जाटव) का शव बेड पर पड़ा मिला था। युवती का शव मुंह के बल बिस्तर पर पड़ा था। युवती का शव फ्लैट में पड़े होने की सूचना सबसे पहले घरवालों को अनय ने दी थी। घरवालों ने बताया कि अनय प्राेपर्टी कारोबारी भूपेंद्र धाकड़ का ड्राइवर है। अनय की सूचना पर ही पुलिस ने फ्लैट से मधु का शव बरामद किया था। पुलिस ने रात से अनय काे पूछताछ के लिए थाने में बैठकर रखा है।

पुलिस का कहना है कि अनय बहुत घबराया हुआ है। युवती का शव फ्लैट में पड़ा है, उसे कैसे जानकारी मिली, इस संबंध में वह कुछ नहीं बता पा रहा है। बस इतना कह रहा है कि मधु की हत्या हो गई। हत्या किसने की, क्यो की? इन सवालों के जवाब वह नहीं दे पा रहा है। मृतका के घरवालों ने भी पुलिस को बताया कि अनय ने उन्हें काल कर बताया था कि उसने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर देखा कि मधु का शव पड़ा है। जबकि फ्लैट का दरवाजा टूटा नहीं मिला है। पुलिस अनय से पूछताछ कर रही है।

3 डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

सिरौल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि युवती के शव का पोस्टमार्टम घरवालों की मौजूदगी में तीन डाक्टराें के पैनल से कराया है। पुलिस का कहना है कि युवती की मौत का कारण पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने युवती के शव का पीएम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है।

प्रॉपर्टी कारोबारी का मोबाइल बंद, पिता ने हत्या का आरोप लगाया

मृतका के पिता विजय जाटव ने आरोप लगाया कि बेटी की हत्या हुई है। बेटी के मुंह पर घाव हैं। नाक व मुंह से खून निकल रहा था। मुंह भी काफी सूजा हुआ था। मुंह पर चोट के निशान भी नजर आ रहे थे। ऐसा लगता है कि उसका सिर पकड़कर मुंह कांच पर मारा है। हाथों को कसकर पकड़े जाने के निशान हैं। गले पर भी निशान नजर आ रहा हैं। उन्होंने बताया कि बेटी प्राेपर्टी कारोबारी भूपेंद्र धाकड़ के यहां नौकरी करती थी। सुबह 11 बजे घर से निकलती थी, शाम को सात बजे घर वापस आ जाती थी। बुधवार को मधु के घर नहीं लौटने पर भूपेंद्र का उनके भाई के मोबाइल पर काल आया कि चिंता मत करना मधु सुरक्षित है। अभी वह सो रही है। सुबह तक घर लौट आएगी। मधु से बात कराने के लिए कहने पर उससे बात नहीं कराई। उसके बाद बेटी का शव फ्लैट में मिला। पिता का आरोप है कि बेटी की हत्या भूपेंद्र सिंह धाकड़ ने की है। भूपेंद्र ने अपना मोबाइल बंद कर रखा है और खुद भी गायब हो गया है। अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह चुप नहीं बैठेंगें।

हाई प्रोफाइल लाइफ थी

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि फ्लैट की तीन चाबी हैं। फ्लैट के दरवाजे को अंदर से लाक किए जाने के बाद बाहर से भी चाबी लगाकर खाेला जा सकता है। मृतका के नजदीकी लोगों का कहना है कि वह युवती घूमने की शौकीन थी। पैसा भी काफी खर्च करती थी।

03 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

MP SAS TRANSFER LIST 2021- मप्र राप्रसे अधिकारियों की तबादला सूची
MP OBC आरक्षण- सरकारी नौकरियों में 27% आरक्षण के लिए सर्कुलर जारी
BHOPAL NEWS- नगर निगम में रिश्वतखोरी, सब इंजीनियर गिरफ्तार
मध्य प्रदेश मानसून- 25 जिलों में वज्रपात की चेतावनी, सावधान रहें
MP NEWS- प्रतिनियुक्ति वाले अधिकारियों को मंत्री भी नहीं हटा पाए, तबादले क्लोज
थाना प्रभारी कब FIR दर्ज करने से मना कर सकता है जानिए - CrPC SECTION-157
GWALIOR NEWS- कोचिंग से किडनैप हुई छात्रा 18 घंटे बाद मिली, बारादरी चौराहे से किडनैपर भी गिरफ्तार
EMPLOYEE NEWS- केंद्रीय कर्मचारियों का हाउस रेंट अलाउंस रिवाइज
JABALPUR NEWS- मध्य प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ जेल अधीक्षक ने इस्तीफा दिया, चर्चाएं शुरू
MP NEWS- मध्य प्रदेश की बिजली कहां गई, सरल हिंदी में समझिए
RASHIFAL- 6 सितंबर से मंगल का 12 राशियों पर प्रभाव क्या पड़ेगा, यहां पढ़िए

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

GK in Hindiभूखे कृष्ण का मंदिर, सिर्फ 2 मिनट के लिए बंद होता है
GK in Hindiभगवान विष्णु विश्राम मुद्रा में क्यों रहते हैं, सिंहासन पर क्यों नहीं बैठते
GK in Hindi- जूतों के फीते में लगे प्लास्टिक या धातु के लॉक को क्या कहते हैं
GK in Hindiपृथ्वी पर हिमालय लेकिन ब्रह्मांड का सबसे ऊंचा पर्वत कौन सा है
GK in Hindiबिस्किट्स में छोटे-छोटे छेद क्यों होते हैं, सिर्फ डिजाइन है या कोई टेक्नोलॉजी
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com