मंत्री के आदमियों ने आदिवासी महिला के सीने पर पिस्तौल अड़ाई, पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। एक महिला को कुछ लोग पेड़ से बांधकर प्रताडि़त कर रहे हैं। घंटों पेड़ से बांधकर महिला की लज्जाभंग करने वाली बातें करते रहे, उसे पीटते रहे। इतना ही नहीं वीडियो में महिला से तालिबान जैसा सलूक कर रहे युवक खुद को एक मंत्री का आदमी बता रहे हैं। पुलिस और टीआई को अपनी जेब में होना बता रहे हैं। कुछ ही देर में यह वीडियो पुलिस अफसरों तक पहुंच गया।

बताया गया है कि यह प्रदेश के गृहमंत्री के गृह नगर डबरा के चेतूपाड़ा इलाके का है। अभी पुलिस इस मामले का पता लगा रही थी कि तभी महिला खुद पुलिस अधीक्षक के ऑफिस पहुंची और अपने साथ हुए सलूक की शिकायत की है। एसपी अमित सांघी ने तत्काल मामले में सीएसपी देहात जयराज कुबेर को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ग्वालियर के डबरा चेतूपाड़ा निवासी एक आदिवासी महिला पास ही मुरारी प्रजापति के ईंट भट्टे पर मजदूरी करती है। वीडियो में दिखने वाली महिला वही है। उसने सिर्फ इतनी गलती की कि अपनी पहचान वाले हरिकिशन बाथम, हरिओम बाथम, कल्लू बाथम निवासी हरिपुरा डबरा को ईंट भट्टे के मालिक मुरारी से मिलवा दिया। हरिकिशन बाथम ने खुद को लेबर कॉन्ट्रेक्टर बताते हुए मजदूर लाने का ठेका ईंट भट्टे के मालिक मुरारी से ले लिया। बदले में जुलाई महीने में 4.5 लाख रुपए एडवांस ले लिए। पर हरिकिशन ने इसके बाद एक भी दिन लेबर नहीं भेजी। मुरारी आदिवासी महिला पर रुपए वापस दिलाने का दबाव बना रहा था। महिला, हरिकिशन से जब भी रुपए मांगती तो वह धमकाते। एक बार उसकी मारपीट भी कर दी थी।

पेड़ से बांधकर पीटा, ब्लाउज भी फाड़ दिया
एसपी अमित सांघी के पास पहुंची आदिवासी महिला ने बताया कि वह फिर मुरारी के कहने पर हरिकिशन से रुपए मांगने जा रही थी। तभी सभी आरोपियों ने उसे रास्ते में घेर लिया। सभी ने उसके सीने पर बंदूक अड़ा दी। उसे जंगल में एक पेड़ से बांध दिया। यहां उसे घंटों बांधकर प्रताड़ि़त किया। मारपीट की, कपड़े फाड़ दिए। बार-बार मुरारी कहां है पूछते रहे। प्रताडऩा की शिकार महिला ने भी आरोपियों से डटकर मुकाबला किया। वह बार-बार कहती रही मार दो गोली, फांसी पर लटका दो। पैसे तो वह निकालकर ही रहेगी।

मंत्री और पहुंच की देते रहे धमकी
सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें दो युवक बंदूक तानकर महिला को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। वह बार-बार खुद को मंत्री का आदमी बता रहे हैं। कह रहे हैं पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। वो हमारी जेब में हैं। साथ ही पीछे से एक आवाज आ रही है जिसमें युवक कह रहा है कि सतीश पत्रकार हूं। इस मामले में महिला ने बताया कि उसके साथ बहुत बुरा सलूक हुआ है। वह दहशत में हैं। खुद को मंत्री का आदमी बताने वाले लोग कभी भी उसकी हत्या कर सकते हैं।

जयराज कुबेरे सीएसपी देहात ने बताया कि वीडियो सामने आया है। साथ ही महिला ने भी शिकायत की है। मामला डबरा शहर थाना का है। मामले की जांच और कार्रवाई के लिए तत्काल थाना प्रभारी को निर्देशित किया है। समाचार लिखे जाने तक मंत्री के आदमियों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here